September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा चक्रसैनपुर हत्याकांड : ग्रामीणों ने आरोपियों का घर जलाया, गाड़ियों को भी आग के हवाले किया

ग्रेटर नोएडा में चक्रसैनपुर गांव के निवासी अमित भाटी की बुधवार को दिन दहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले के बाद चक्रसैनपुर गांव के निवासियों में भारी रोष है।

गुरुवार को चक्रसैनपुर गांव के निवासियों ने आरोपियों के घर को आग के हवाले कर दिया। जिसमें पूरा घर जलकर राख हो गया। आरोपियों के घर में खड़ी गाड़ी को भी ग्रामीण लोगों ने जला दिया है। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया है।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय का कहना है कि, अमित भाटी की हत्या के बाद ग्रामीणों में भारी रोष है। गुरुवार को सैकड़ों ग्रामीणों ने हत्या आरोपियों के घर को जलाकर राख कर दिया। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और पुलिस टीम ने आग पर काबू पाया है। इस मामले में किसी ने भी पुलिस को शिकायत नहीं दी है। अगर पुलिस को इस मामले में लिखित शिकायत मिलती है तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, दूसरी ओर इस मामले में अमित भाटी के मोसेरे भाई ने गांव के ही अनुज, सतीश, मनोज, नरेश, मनीष, सुरेंद्र, लुहार, गजे और सिट्टू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। सभी आरोपी अभी फरार है। जिनकी तलाश की जा रही है। गांव का माहौल अभी काफी बिगड़ा हुआ है। जिसके कारण गांव में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है।

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा में स्थित चक्रसैनपुर गांव के रहने वाले 35 साल के अमित भाटी पर ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल पास के पास बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार थे। बदमाशों ने अमित भाटी की स्विफ्ट गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया और उस पर गोली चलाना शुरु कर दिया था। इस दौरान अमित भाटी को 3 गोलियां लगी था। आनन-फानन उसको ग्रेटर नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया था। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

अमित भाटी अपने परिवार का अंतिम व्यक्ति बचा था। पुरानी रंजिश में पूरे परिवार खत्म हो चुका है। करीब 6 साल पहले अमित भाटी के पिता की मौत हो चुकी है। बड़े भाई की हत्या भी कुछ साल पहले दादरी कचहरी में दिनदहाड़े कर दी गई थी। उसकी मां की कोरोना काल के दौरान मौत हो थी। अमित भाटी की अभी तक शादी नहीं हुई थी। अमित का बड़ा भाई राका उर्फ अशोक की भी दादरी कचहरी में हत्या कर दी गई थी।

You may have missed

Translate »