November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ब्रेकिंग न्यूज़ : ग्रेटर नोएडा वेस्ट हिस्ट्रीशीटर हत्याकांड मामले में 12 घंटे में हुआ खुलासा, गिरफ्तार

बीती देर रात को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर हिस्ट्रीशीटर मंजीत सिंह की हत्या को अंजाम दिया है। आरोपी के पास से 3 लाइसेंसी हथियार बरामद हुए है।

 

 

आपको बता दें कि शुक्रवार की देर रात को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 130 मीटर रोड़ पर एक मूर्ति गोल चक्कर के पास एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की पहचान मंजीत सिंह निवासी धूमखेडा थाना बादलपुर ग्रेटर नोएडा के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में बिसरख कोतवाली में अपराध संख्या 946/2021 धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

इस मामले में पुलिस उपायुक्त सेंट्रल ने घटना का खुलासा करने के लिए 4 टीम गठित की गई थी। सर्विलांस और अन्य साक्ष्य के आधार पर घटना में प्रकाश में आया कि यशपाल द्वारा अपने अन्य 2 साथियों के साथ मिलकर मंजीत की हत्या की गई है। पुलिस ने यशपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिससे पूंछताछ की जा रही है।

यशपाल और मंजीत दोनो मिलकर प्रॉपर्टी का काम करते थे। दोनो के बीच में पिछले कुछ दिनों से प्रॉपर्टी के पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद था। जिस कारण यशपाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर मंजीत की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यशपाल के पास 4 लाइसेंसी हथियार है। जिनमे से 3 को बरामद कर लिया गया है। अन्य 2 फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों द्वारा दबिश दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Translate »