September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा : प्रेमिका से शादी करने के लिए पति ने की पत्नी की हत्या, साली की शिकायत पर हुआ खुलासा

ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र में स्थित घंघोला गांव में रहने वाले दीपक नाम के एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए अपनी दिव्यांग पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने आरोपी पति को जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र में स्थित घंघोला गांव में दीपक अपनी पत्नी मीना के साथ रहते है। दीपक और मीना की करीब 12 साल पहले शादी हुई थी। दोनों के एक बेटा भी है। मीना दिव्यांग महिला है। दरअसल, बीते 23 अगस्त को मीना का शव घंघोला गांव में स्थित उसके मकान में पड़ा मिला था। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मीना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया तो गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई थी।

इस मामले में मीना की बहन ममता ने अपने जीजा दीपक पर अपनी बहन की हत्या का शक जाहिर करते हुए कासना कोतवाली में अपने जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। कासना कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मृतक महिला के पति और आरोपी दीपक को अरेस्ट करके पूरे मामले का खुलासा किया है।

पुलिस पूछताछ में दीपक ने बताया कि, उसका किसी अन्य महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और वह उससे शादी करना चाहता है। लेकिन जब तक मीना जिंदा थी। उन दोनों की शादी नहीं हो सकती थी। इसलिए उसने पहले अपनी पत्नी की हत्या करने की योजना बनाई।

दीपक ने बताया कि, वह 23 अगस्त की सुबह अपने घंघोला गांव में स्थित मकान में गया और अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की दी। उसके बाद नोएडा में स्थित एक गांव में अपनी बहन के घर चला गया। थोड़ी देर बाद घंघोला गांव से सूचना आई कि, उसकी पत्नी की हत्या हो गई। जिसके बाद उसने किसी को भी जाहिर नहीं करते हुए रोता हुआ घंघोला गांव चला गया। वहां पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस जांच में अब आरोपी पति ही पाया गया। पुलिस ने दीपक को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।

You may have missed

Translate »