February 28, 2021

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा : फिरौती नहीं मिलने पर पड़ोसियों ने ही साढ़े 4 साल के बच्चे की हत्या की

ग्रेटर नोएडा में शनिवार की शाम को एक साढ़े 4 साल के बच्चे का शव मिला है। दरअसल, इस बच्चे की हत्या की गई है। हत्या करने के बाद बच्चे के शव को ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक जंगल में फेंक दिया गया था। पुलिस ने बच्चे के शव को भी बरामद कर लिया है और आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी हरिश्चंद्र ने जानकारी देते हुए कहा कि, ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में 24 जनवरी 2021 को एक साढ़े 4 साल का बच्चा अचानक लापता हो गया था। इस मामले में बच्चे रितिक के परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत दी थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद मामले की जांच पड़ताल करना शुरू कर दिया था।

पुलिस ने बताया कि, बच्चे का परिवार सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित गुलिस्तानपुर में रहता है। पुलिस ने इस मामले में काफी गंभीरता से जांच पड़ताल की। बच्चे की तलाश के लिए पुलिस ने काफी प्रयास किया। जिसके बाद पता चला कि बच्चे का अपहरण किया गया है।

जांच में पता चला कि बच्चे का अपहरण उसके ही पड़ोस में रहने वाले अनिल और विजय ने किया था। यह लोग रितिक के पिता ब्रह्मदेव से फिरौती मांग रहे थे। लेकिन फिरौती नही देने पर इन दोनों ने बच्चे की हत्या करने के बाद सूरजपुर में स्थित ईस्ट इंडिया कंपनी पीछे जंगल में स्थित दलदल में फेंक दिया था।

पुलिस ने आरोपी अनिल की निशानदेही से बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि फिरौती के लालच में आकर बच्चे की हत्या की गई है। वही इस घिनौने अपराध का दूसरा आरोपी विजय अभी फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Translate »