October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पुलिस ने 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को मारी गोली, तीन साथी फरार

बीती देर रात को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित चेरी काउंटी सोसाइटी के पास बिसरख पुलिस और शातिर लुटेरों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से 25 हजार रुपए का इनामी एक बदमाश घायल हो गया। बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। बदमाश के साथ 3 अन्य बदमाश भी थे। जो अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

 

 

एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि, बिसरख कोतवाली की पुलिस चेरी काउंटी सोसाइटी के पास सोमवार रात को गाड़ियों की जांच कर रही थी, तभी एक टेंपो में चार लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जैसे ही टेंपो को रोकने का प्रयास किया तो टेंपो में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। बदमाश उनपर फायरिंग करते हुए छपरोला की तरफ बढ़ने लगे। पुलिस ने बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया और जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। इस दौरान पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में जा लगी लेकिन तीन बदमाश मौके से फरार हो गए।

अंकुर अग्रवाल ने बताया कि, घायल बदमाश की पहचान मुकेश उर्फ राजा निवासी जहांगीराबाद बुलंदशहर के रूप में हुई है। जो फिलहाल गाजियाबाद में रह रहा था। पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक चोरी का टेंपो, एक अवैध तमंचा, एक जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस बरामद किया है। बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है।

घायल बदमाश पर थाना बिसरख से 25 हजार रूपए का पुरस्कार घोषित है। बदमाश के तीन अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए हैं। जिनकी तलाश के लिए कोंबिन की जा रही है। घायल बदमाश का अपराधिक हिस्ट्री पुलिस खंगाल रही है।

Translate »