Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ग्रेटर नोएडा में बबूल के पेड़ से लटकी मिली युवक-युवती की लाश, वजह जानकर चौकेंगे आप

by Sachin Singh Rathore
0 comment

ग्रेटर नोएडा में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक और एक युवती की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली। ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र में स्थित आमका गांव के पास एक युवक और युवती की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली है। जिसमें युवक की पहचान हो गई है। लेकिन युवती की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रेटर नोएडा के पुलिस अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि, दादरी थाना क्षेत्र स्थित गांव के समीप रेलवे स्टेशन के किनारे पुलिस को बीती रात को एक युवक और एक युवती की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली है। युवक की पहचान 22 वर्षीय रविचंद्र के रूप में हुई है। जो मूल रूप से गोरखपुर जनपद का रहने वाला है। युवती की उम्र करीब 24 वर्ष है। लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शुरुआती जांच करते हुए आशंका जाहिर की है ,कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, युवक और युवती ने बबूल के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। दोनों ने एक ही दुपट्टे से फांसी लगाई है। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो कोई भी संघर्ष की स्थिति सामने नहीं आई है। अभी तक की जांच में यह पता चला है कि, दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है। युवक की पहचान उसकी जेब में रखे आधार कार्ड के माध्यम से की गई है। पुलिस ने युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है और दोनों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इसमें आगे की वैधानिक कार्यवाही कर रही है।

About Post Author