April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा वेस्ट – श्री राधा स्काई गार्डन के निवासियों का शांतिपूर्ण धरना दूसरे सप्ताह भी जारी

श्री राधा स्काई गार्डन, ग्रेटर नॉएडा वेस्ट के निवासियों ने श्री ग्रुप बिल्डर की अनदेखियों और लापरवाहियों के खिलाफ काली पट्टी बांधकर रामधुन और गांधीगिरी के साथ लगातार दूसरे सप्ताह कोविद 19 के सभी नियमो का पालन करते हुए शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन किया

जैसा की आप सभी को ज्ञात है की  श्री राधा स्काई गार्डन के निवासी पिछले 3 सालो से श्री ग्रुप मैनेजमेंट से अपनी सोसाइटी की मूलभूत सुविधाओं के लिए लगातार प्रयास कर रहे है लेकिन श्री ग्रुप मैनेजमेंट की श्री राधा स्काई गार्डन सोसाइटी के प्रति लगातार अनदेखी और लापरवाही की वजह से आज की तारीख में सोसाइटी की हालत बहुत ही ज्यादा जर्जर हो चुकी है।
वहाँ के लोगो का कहना है की  बेसमेंट लीकेज की वजह से टावर्स के पिलर्स पूरी तरह से जर्जर होते जा रहे है और इसी वजह से हम सभी निवासियों को टावर्स के गिरने का भी डर सताने लगा है और यहाँ तक की हमारी सोसाइटी में “C.C.T.V. कैमरा भी नहीं लगे है, और न ही फायर इक्विपमेंट चालू हालत में है।

टावर्स की लिफ्ट्स का भी कोई भरोसा नहीं रहता है और वो भी खराब पड़ी है और इन्ही सभी कारणों की वजह से हम सभी निवासियों को अपने जान माल का डर लगने लगा है।

लेकिन बिल्डर से बहुत बार रिक्वेस्ट करने के बाबजूद बिल्डर मिलने को तैयार नहीं है यहाँ तक की पिछले सप्ताह भी सभी निवासियों ने पुलिस की उपस्थिति में कई बार शांतिपूर्ण प्रदर्शन करके ईमेल, मैसेज और पुलिस के माध्यम से बिल्डर से मिलने की बहुत कोशिश लेकिन अभी एक सप्ताह बीत जाने के बाबजूद अभी तक कोई भी मुलाकात नहीं की और ना ही हम सभी की समस्याओ को ख़त्म करने के लिए कोई ठोस शुरुवात की।

 

आज एक बार फिर से एक  बार  रेसिडेंट्स ने मिलकर यह निर्णय लिया है कि और कोविड 19 के सभी नियमो (सोशल डिस्टैन्सिंग एवं फेस मास्क्स के साथ) का पालन करते हुए गांधीगिरी के साथ अपनी बात और रिक्वेस्ट श्री ग्रुप मैनेजमेंट तक पहुंचाने के लिए एक शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन सोसाइटी कैंपस के अंदर किया

यह धरना प्रदर्शन सिर्फ और सिर्फ सोसाइटी कैंपस के अंदर गांधीगिरी और रामधुन के साथ किया गया और सभी निवासियों ने कोविड 19 के सभी नियमो का पालन किया।

इसके बाद सभी निवासियों ने जिलाधिकारी महोदय जी के सेक्टर 27 स्थित कैंप कार्यालय में जाकर अपनी समस्याओ से सम्बंधित ज्ञापन जिलाधिकारी महोदय जी के अनुपस्थिति में उनके प्रतिनिधि को दिया और सभी ने हाथ जोड़कर अपने जान माल की सुरक्षा के लिहाज़ से श्री ग्रुप बिल्डर को नींद से जगाने के लिए रिक्वेस्ट किया

Translate »