December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

फ्लैट खरीदारों के मसले सुलझाने को ग्रेनो प्राधिकरण ने फिर की पहल, बिल्डर व खरीदारों के साथ 15 नवंबर से फिर शुरू होगी बैठक

ग्रेटर नोएडा: बिल्डर परियोजनाओं में फ्लैट खरीदारों की समस्या हल करने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की कोशिश जारी है। प्राधिकरण ने 10 बिल्डर प्रोजेक्ट के खरीदारों व बिल्डर के साथ बैठक करने जा रहा है।

 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण के निर्देश पर प्राधिकरण के बिल्डर सेल ने बिल्डर व खरीदारों की बैठक का शेड्यूल जारी कर दिया है।

आगामी 15 नवंबर को गौर संस के गौर सिटी 2 स्थित 16 एवेन्यू के खरीदारों और बिल्डर के साथ बैठक होगी। 18 नवंबर को पंचतत्व प्रमोटर्स के गैलेक्सी वेगा, 22 नवंबर को एसजेपी इंफ्राकान के श्री राधा स्काई गार्डन, 25 नवंबर को अरिहंत इंफ्रा रियलर्स के अरिहंत आर्डन और 26 नवंबर को गौर संस के गौर सिटी वन स्थित फर्स्ट एवेन्यू के खरीदारों व बिल्डर के साथ बैठक प्रस्तावित है।

इसी तरह 29 नवंबर को गैलेक्सी ड्रीम होम के गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू सेकेंड, 2 दिसंबर को गौर संस के गौर सिटी वन स्थित छड़ें एवेन्यू, 3 दिसंबर को एंजेल इंफ्राहाइट के कासावुड, 06 दिसंबर को राधे कृष्णा टेक्नोबिल्ड के कासा ग्रीन, 09 दिसंबर को यूपी टाउनशिप के गौर अतुल्यम और 10 दिसंबर को गौर सिटी के 5वें एवेन्यू प्रोजेक्ट के खरीदारों व बिल्डर के साथ बैठक प्रस्तावित की गई है। ये बैठक 3:30 बजे से होगी।

बिल्डर सेल के प्रभारी ओएसडी संतोष कुमार ने बताया कि कोरोना को देखते हुए बैठक में सिर्फ आठ से 10 खरीदारों को ही बुलाया गया है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण इससे पहले भी कई बिल्डर परियोजनाओं से जुड़े खरीदारों के साथ बैठक कर चुका है।

Translate »