Sunday, May 22, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

Voting

ग्रेटर नोएडा: मतदान केंद्रों पर सुविधाएं उपलब्ध कराएगा ग्रेनो प्राधिकरण, सभी वर्क सर्किल की अलग-अलग टीमें गठित

by Disha
0 comment

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अंतर्गत आने वाले एरिया में स्थित सभी मतदान केंद्रों पर जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराया जाएगा। प्राधिकरण के एसीईओ दीप चंद्र ने बृहस्पतिवार को बैठक कर सभी वर्क सर्किल को ये जिम्मेदारी सौंपी है।

 

Voting

 

दरअसल गौतमबुद्ध नगर में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के अंतर्गत 10 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। इसे देखते हुए सभी मतदान केंद्रों को दुरुस्त किया जाना है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण के निर्देश पर एसीईओ दीप चंद्र ने बृहस्पतिवार को महाप्रबंधक प्रोजेक्ट व अन्य इंजीनियरों के साथ बैठक की। मतदान केंद्रों के हिसाब से ग्रेटर नोएडा में प्राधिकरण ने 8 जोन बनाए हैं।

इन सभी 8 जोन के मतदान केंद्रों की जिम्मेदारी अलग-अलग वर्क सर्किल को दी गई है। बैठक में सभी मतदान केंद्रों पर बिजली, पानी, फर्नीचर आदि सुविधाएं देने पर विचार- विमर्श किया गया। दिव्यांगों, मरीजों व वरिष्ठ नागरिकों को ध्यान में रखते हुए सभी मतदान केंद्रों पर रैंप बनाए जाएंगे। मतदान केंद्रों और उसके आसपास सफाई व्यवस्था और दुरुस्त की जाएगी।

कोरोना को देखते हुए मतदान केंद्रों पर सैनिटाइजर का भी इंतजाम रहेगा और घेरा भी बनाया जाएगा। सीईओ नरेंद्र भूषण ने बताया कि वर्क सर्किलवार टीमें बना दी गई हैं, जिसमें वरिष्ठ प्रबंधक के अलावा प्रबंधक व सहायक प्रबंधकों को शामिल किया गया है। अगले 10 दिनों में सभी केंद्रों को पूरी तरह से तैयार कर दिया जाएगा।