October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा: ग्रेनो प्राधिकरण के सीईओ ने किया सेक्टर बीटा वन का दौरा

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण ने सोमवार को सेक्टर बीटा वन का दौरा किया। सीईओ ने सेक्टरवासियों की तरफ से घरों के आगे लगाए जा रहे इंटरलॉक टाइल्स को देखा। सीईओ ने निवासियों के इस पहल की सराहना भी की और ड्रेनेज सिस्टम को बाधित न करने को कहा।

 

 

दरअसल, सेक्टर में जलभराव की समस्या का समाधान करने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बीते दिनों घरों के आगे बने अवैध रैंप को तोड़ दिए थे और निवासियों से अपील की थी कि अवैध रैंप का निर्माण न करें।

ड्रेनेज सिस्टम चोक होने से बारिश का पानी नहीं निकल पाता, जिससे जलभराव की समस्या हो जाती है। सेक्टर के निवासियों ने खुद से पहल करते हुए रैंप के बजाय ड्रेनेज सिस्टम को सुरक्षित रखते हुए इंटरलॉक टाइल्स लगाने की पहल की है।

सोमवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण ने सेक्टर का दौरा किया। उन्होंने सेक्टरवासियों की इस पहल की सराहना की। उन्होंने कहा कि निवासी चाहे टाइल्स लगाएं या फिर घास, लेकिन जल निकासी में अवरोध न हो। उन्होंने ग्रेटर नोएडा को सर्वश्रेष्ठ शहर बनाने में सहयोग की अपील की।

इस दौरान एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य हरेन्द्र भाटी, मनजीत सिंह, बिजेंद्र सिंह आर्य, मनोज गर्ग, शीतला प्रसाद, आलोक सिंह, देवेंद्र टाइगर, देवी शरण शर्मा, योगेन्द्र भाटी सहित ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के उप महाप्रबंधक केआर वर्मा, सीनियर मैनेजर एमके धारीवाल, सीनियर मैनेजर सलिल यादव आदि मौजूद रहे।

Translate »