September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेनो न्यूज़ :सेचुरी आपर्टमेंट के पार्क में भरा गंदा पानी, फैल सकती है माहामारी!

सेचुरी आपर्टमेंट, सेक्टर 100 के निवासी इन दिनों बिल्डर सोसायटी द्वारा लगातर बरसाती नाले में डाले जा रंहे सीवर के पानी से परेशान है। जिस  पार्क में स्वस्थ रहने के लिए आते थे आज उसी पार्क से स्वास्थ्य खराब हो रहा है। पार्क में गंदा भर कर फैल रहा है। जिसके कारण लोगो मे इस समय चल रहे मौसमी बुखार , डेंगू,मलेरिया  पैर पसार रहा है।

पार्क में काम कर रहे माली की बेटी 4 दिन से बीमार है। आपर्टमेंट में भी कई लोग बीमार पड़ रहे है।RWA अध्य्क्ष पवन यादव  ने जिला प्रसाशन, जिला अस्पताल द्वारा को इस पर सज्ञान लेने को बोला है ।
RWA अध्य्क्ष पवन यादव ने बताया कि इसका मुख्य कारण सेक्टर  100 से सेक्टर 105 नाले तक नाले का मिलान 10 साल से रुका हुआ है। नाला न बनने से बरसात के समय सेक्टर  45, 99 व 100 आदि सेक्टरो का पानी सेक्टर 100 के पार्क में भर जाता है। जिससे हर वर्ष दर्जनों पेड़ मर जाते है।

साथ ही सीवर का पानी भी बरसाती नाले में डालने से पार्क में गंदगी तो है ही सोसाएटी में चारो तरफ वातावरण दूषित हो गया है। घर 2 लोग बीमार हो रहे है जल्द इसका निराकरण नही हुआ तो यही बीमारी माहामारी का रूप ले सकती है। अतः प्राधिकरण से अनुरोध की जल्द से जल्द नाला बनाया जाय और पानी को निकाला जाए।

Translate »