September 25, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा दोहरा हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा, प्रेमिका को हीरो का हार दिलाने के लिए की दम्पति की हत्या

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-2 में गुरुवार की देर रात को एक बुजुर्ग दंपत्ति की बड़ी बेरहमी से हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। वही 2 लोग फरार हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि, पुलिस नहीं अभी तक इस हत्याकांड में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके बड़ा खुलासा किया है। जांच में पता चला है कि, ग्रेटर नोएडा के अल्फा-2 में नरेंद्र नाथ और सुमन नाथ रहती थी। जिसमें नरेंद्र नाथ को शराब की लत थी। दंपति के घर एक महिला नौकरानी का काम करती थी। उसने अपने एक रिश्तेदार रोहित को बताया कि उसका मालिक बहुत अच्छा है। वह लोगों को रुपए भी दे देता है।

रोहित मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला है। जो ग्रेटर नोएडा के नवादा गांव में रहता है। रोहित काफी शातिर अपराधी हैं। जो चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देता है। लेकिन इस बात का नरेंद्र नाथ के घर में काम करने वाली महिला को नहीं पता था। रोहित को जब पता चला कि नरेंद्र नाथ शराब पीने का आदी है। तो उसने नरेंद्र नाथ से दोस्ती कर ली। दोस्ती करने के बाद रोहित अपने साथियों के साथ नरेंद्र नाथ के घर जाने लगा। लेकिन इसका नरेंद्र नाथ की पत्नी सुमन नाथ लगातार विरोध करती थी।


उन्होंने बताया कि नरेंद्र नाथ ने उनको बताता था कि उनके घर में खूब सारा पैसा और सोने जवाहरात है। उनके पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है। जिसके बाद रोहित ने अपने साथियों के साथ नरेंद्र नाथ के घर में लूट करने की योजना बनाई। फिर गुरुवार की रात को रोहित अपने साथियों के साथ अल्फा-2 में नरेंद्र नाथ के घर पहुंचा और पहले नरेंद्र नाथ को शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद उसके कमरे से सोना चांदी और रुपए ढूंढने लगे। हत्या करने के बाद नरेंद्र नाथ के शव को कपड़ों के नीचे दबा दिया। इस हत्या के बाद वह ऊपर गया और ऊपर के कमरे में तलाशी करने लगा। जब इसका सुमन नाथ ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी भी गोली मार के हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वहां से चारों आरोपी रुपए और कीमती सामान लेकर फरार हो गए। दोनों के शव को वहीं पर छोड़ दिया।

पुलिस ने गुरुवार की रात को वारदात होने के बाद शुक्रवार की सुबह से ही मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करने के लिए 4 टीम गठित की। पुलिस ने कुछ ही घंटो में पूरे मामले का खुलासा कर दिया। इनमें से दो आरोपियों देव शर्मा निवासी मध्य प्रदेश और विशन सिंह निवासी मध्य प्रदेश को एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार किया है। इसके अलावा इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी रोहित निवासी समेत सुभाष निवासी जिला महोबा अभी फरार हैं। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

पूछताछ करते हुए आरोपियों ने बताया कि वह इस वैलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका को हीरे का हार दिलवाना चाहते थे। इसके लिए ही उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। मुख्य आरोपी रोहित पेशे से वॉर्ड बॉय का काम करता है। रोहित ने अपनी प्रेमिका को हीरो का हार दिलवाने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

Translate »