केजरीवाल को कवियों के समूह की चिट्ठी, “हमारा अपमाना हुआ है, माफ़ी मांगें केजरीवाल”

by Disha
0 comment

कुमार विश्वास और अरविंद केजरीवाल के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है. ऐसे में कवियों के एक समूह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर माफ़ी की मांग की है. कवियों का कहना है कि कुमार द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद जिस प्रकार से अरविंद केजरीवाल ने सफाई में कहा था कि उन्हें ये सब बयान कॉमेडी लगते हैं. इस पर चिट्ठी लिखने वाले कवियों का कहना है इस बयान से कवियों के सम्मान को ठेस पहुंची है.

 

 

समाचार एजेंसी बीबीसी के अनुसार कवियों ने साथ ही कहा अरविंद केजरीवाल को अपनी बात या सफाई को देते हुए तथ्यों का प्रयोग करना चाहिए था ना कि कॉमेडी का. चालीस कवियों की इस चिट्ठी में सिक्ख फॉर जस्टिस जैसे संगठन के साथ केजरीवाल के रिश्तों को भी दोहराया गया. साथ ही तथाकथित चिट्ठी का भी हवाला दिया है जिसमें पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी को समर्थन देने की बात कही गई है.

 

कुमार विश्वास को वाई कैटेगरी की सुरक्षा

कवि कुमार विश्वास ने अपने ताजा बयानों के बाद अपने जान को खतरा बताया था. साथ ही केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी खुफिया एजेंसियों के साथ समीक्षा करके वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी है. कुमार विश्वास के साथ वाई कैटेगरी सुरक्षा के अनुसार 11 सीआरपीएफ के जवान तैनात रहेंगे.

About Post Author