April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

होली पर दो परिवारों की खुशियां उजड़ी, प्रेमी ने प्रेमिका के पिता को मौत के घाट उतारा

उत्तर प्रदेश के बरेली में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के पिता की हत्या कर दी है। आरोपी अपनी प्रेमिका के बाप की हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी ओर इस मामले के बाद पूरे इलाके में मातम छा गया है।
यह मामला उत्तर प्रदेश के बरेली में स्थित नरेली रसूलपुर का है। जहां एक युवती अपने पूरे परिवार के साथ रहती थी। जांच में पता चला है कि युवती काफी समय से आनंदपुर गांव में रहने वाले श्रीपाल से प्यार करती थी। रामभरोसे की बेटी और श्रीपाल काफी समय से प्रेम प्रसंग में चल रहे थे। दोनों शादी करना चाहते थे।
पुलिस ने बताया कि श्रीपाल को कहीं से जानकारी मिली कि उसकी प्रेमिका के परिजन उसकी प्रेमिका की शादी कही और करने वाले है। इस बात की जानकारी मिलने पर श्रीपाल बेकाबू हो गया। छोटी होली शनिवार के दिन वह अपनी प्रेमिका के घर चला गया और अपनी प्रेमिका को जबरदस्ती अपने साथ अपने घर ले जाने लगा। लेकिन इस बात का रामभरोसे ने मना करने लगा। रामभरोसे के परिजन अपनी बेटी को उसके प्रेमी के साथ ले जाने से रोकने लगें। इस दौरान श्रीपाल और लड़की के परिजनों के बीच काफी विवाद भी हुआ। इसी बात के दौरान श्रीपाल ने अपनी प्रेमिका के बाप की पीट पीट कर हत्या कर दी।
पुलिस ने बताया कि लोगों से पूछताछ की तो पता चला है कि श्रीपाल अपनी प्रेमिका को ले जाने के प्रस्ताव को लेकर उसके घर आया था। लेकिन इस पर उसकी प्रेमिका के परिजन नाराज हो गए। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने गांव में अलर्ट जारी किया है। गांव के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। वही फरार आरोपी की तलाश में टीम गठित कर दबिश दी जा रही है।
Translate »