April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

हरेंद्र नागर मर्डर केस में 30 मार्च को होगी सुनवाई, कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी समेत 12 लोग दोषी करार

कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी को आज शुक्रवार को दादूपुर के पूर्व प्रधान हरेंद्र नागर मर्डर केस में सजा सुनाई जानी थी। लेकिन किसी कारणवश इस मामले में सुनवाई नहीं हुई है। अब 30 मार्च 2021 को हरेंद्र नागर मर्डर केस में सुंदर भाटी समेत 12 आरोपियों को गौतम बुद्ध नगर कोर्ट सजा सुनाएगी।

साल 2015 में दादूपुर के निवासी और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता प्रधान हरेंद्र नागर की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई थी। बदमाशों ने हरेंद्र नागर समेत उनके सरकारी गनर को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। वही इस गोलीबारी में एक बदमाश को भी गोली लग गई थी।

इस मामले में हरेंद्र नागर के परिजनों ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी और उसके गैंग पर हत्या करने का आरोप लगाया था। उसके बाद से ही लगातार इस मामले में सुनवाई होती आ रही है।

बीते सोमवार को गौतम बुद्ध नगर कोर्ट ने सुंदर भाटी समेत 12 लोगों को इस मामले में दोषी साबित किया है। जिसके बाद शुक्रवार को हरेंद्र नागर मर्डर केस में सुंदर भाटी को उसके 12 साथी समेत सजा सुनाई जानी थी। लेकिन शुक्रवार को कोर्ट ने इस मामले में सजा नहीं सुनाई है। अब 30 मार्च 2021 को इस मामले में कोर्ट सुंदर भाटी को सजा सुनाएगा। हालांकि हरेंद्र नागर मर्डर केस में सुंदर भाटी को दी जाने वाली सजा का फैसला कोर्ट ने सुरक्षित रख लिया है।

Translate »