September 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर में हाई अलर्ट जारी, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह खुद मैदान में उतरे, जानिए क्यों

स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) को ध्यान में रखते हुए गौतम बुद्ध नगर पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह अब खुद मैदान में उतर गए है।

सभी ही जनपद में सभी डीसीपी, एसीपी, थाना प्रभारी और पुलिस बल के साथ आगामी स्वतंत्रता दिवस और अन्य त्योहारों के ध्यान में रखते हुए जनपद के मेट्रो स्टेशन, बस अड्डे और बाजार आदि पर पहुंचकर वहां की सुरक्षा व्यवस्था का गहनता के साथ जायजा ले रहे है। गौतम बुद्ध नगर में हाई अलर्ट जारी हो गया है।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने मेट्रो स्टेशन की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को स्वतंत्रता दिवस के दृष्टिगत चेकिंग बढ़ाने और अधिक मुस्तैदी के साथ ड्यूटी करने का निर्देश दिया है। निरीक्षण के दौरान सम्बन्धित अधिकारियों ने सुरक्षकर्मियों को निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु के आसपास दिखाई देने पर तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचित करने किसी भी अप्रिय घटना को घटित होने से रोकने के लिए भी निर्देशित किया गया है।

पुलिस कमिश्नर ने आदेश दिया है कि 15 अगस्त और आगामी त्यौहार तक पूरे जिले में सभी अधिकारी अलर्ट रहने चाहिए। संदिग्ध व्यक्ति पर नजर होनी चाहिए। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में स्थित सभी मॉल, कॉन्प्लेक्स और सार्वजनिक स्थानों पर सभी गतिविधियों पर नजर होनी चाहिए।

Translate »