April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ी घटना, बस को हाईजैक कर हथियार बंद बदमाशों ने सवारियों से की लाखों की लूटपाट

सोमवार के लिए रात को यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ी घटना हुई है। यमुना एक्सप्रेस-वे पर बीती रात को मथुरा जिले के सुरीर क्षेत्र में हथियार बंद बदमाशों ने एक डबल डेकर बस को हाईजैक कर बस में बैठी सवारियों से लाखों रुपये की लूटपाट की है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए है। इस घटना के बाद यमुना एक्सप्रेस-वे की सभी थाना पुलिस में हड़कंप मच गया है। घटना के स्थान पर रात में ही करीब दर्जनभर पुलिस अधिकारी पहुंचे है।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की देर रात को यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बस को माइल स्टोन 89-90 के पास कुछ हथियार बंद बदमाशों ने हाईजैक कर किया। बस के ड्राइवर ने बताया कि, माइल स्टोन 89-90 के पास कुछ लोगों ने सवारी बनकर बस को रुकवाया था। लोगों की संख्या करीब 5-6 थी। बस में चढ़ते ही बदमाशों ने बस को हाईजैक कर किया।
बदमाशों ने बस के ड्राइवर और हेल्पर के साथ मारपीट भी की। सवारियों की कनपटी पर तमंचा लगाकर सवारियों से लाखों रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया। करीब आधा किलोमीटर दूर बस के चलने पर बदमाशों ने बस को रुकवाया और बस से उतरकर मौके से फरार हो गए है।
इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है, सभी सवारियों से पूछताछ की जा रही है। आगरा और मथुरा के बड़े अधिकारी इस मामले में काफी गंभीरता से जांच पड़ताल कर रहे हैं। वारदात को होने के बाद आगरा के IG रेंज ने मौके पर जाकर जायजा लिया और मामले की छानबीन काफी गंभीरता से करने के लिए पुलिस को आदेश दिया है। वही इस मामले के बाद सवारियों में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है।
Translate »