September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

हिना और अफसाना का प्रेमी के दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर चलती गाड़ी में मारी गोली, मेरठ पुलिस ने किया खुलासा

नोएडा से दो लड़कियों की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि प्रेमी था। जो पहले दोनों लड़कियों का नोएडा से अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गया और फिर मेरठ में ले जाकर चलती गाड़ी में गोली मार दी। मेरठ पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए इस मामले में गौरव त्यागी को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, मेरठ की रहने वाली अफसाना और गाजियाबाद की रहने वाली हिना में समलैंगिक संबंध थे। हिना जो थी, वह अफसाना की भाभी की सगी बहन थी। दोनों काफी समय से समलैंगिक संबंध थे। जिसके कारण दोनों को उनके परिवार ने घर से निकाल दिया था। जिसके बाद अफसाना और हिना दोनों नोएडा के सेक्टर-37 में एक साथ रहती थी।

मेरठ पुलिस ने बताया कि, अफसाना का मेरठ के नानू गांव में रहने वाले गौरव त्यागी से प्रेम संबंध भी थे। जो में काफी बार अवैध संबंध भी बने थे। जिसके कारण अफसाना अपने प्रेमी गौताव त्यागी को ब्लैकमेल करने लगी थी। जिसके कारण गौरव त्यागी काफी परेशान हो चुका था।

जांच में पता चला है कि, बीते दिनों गौरव त्यागी एक योजना बनाकर अपनी प्रेमिका अफसाना से मिलने नोएडा आया था। इस दौरान हिना भी अफसाना के साथ गौरव की गाड़ी में घूमने चली गई। गौरव त्यागी, उसकी प्रेमिका अफसाना और हिना गौरव की गाड़ी में बैठकर पहले शॉपिंग करने के लिए गाजियाबाद पहुंचे। जिसके बाद गौरव ने मेरठ जाते समय दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे गाड़ी की पीछे वाली सीट पर बैठी हुई हिना को गोली मार दी। थोड़ी देर बाद चलती गाड़ी में ही गौरव त्यागी ने अफसाना की भी गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों की हत्या करने के बाद गौरव त्यागी ने अफसाना और हिना के शव को नानू गांव के ही पास नाले में फेंककर फरार हो गया था।

इस मामले में मेरठ पुलिस ने गौरव त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है। मेरठ के एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि, गौरव त्यागी ने अफसाना और हिना की हत्या करने का अपराध कबूल किया है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि इन तीनों के साथ गाड़ी में और कौन मौजूद था। गौरव त्यागी ने बताया कि, उसने क्यों इनकी हत्या की है। इस मामले में पुलिस हिना और अफसाना के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

Translate »