Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

उदयपुर हत्याकांड: “भारत में हिंदू ही सेफ नहीं” उदयपुर हत्याकांड को लेकर बांग्लादेशी मूल की लेखिका तसलीमा नसरीन

by Sachin Singh Rathore
0 comment

राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को कन्हैयालाल नाम के एक टेलर की गला रेतकर हत्या कर दी गई। नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने की वजह से कट्टरपंथियों ने गला रेतकर क्रूरता से मौत के घाट उतार दिया। उदयपुर की इस घटना से राजस्थान ही नहीं पूरे देश में लोग स्तब्ध हैं। हिंदू संगठनों में इस घटना को लेकर काफी क्रोध है। इस बीच बांग्लादेशी मूल की लेखिका तसलीमा नसरीन ने ट्वीट कर कहा कहा है कि भारत में हिंदू ही सेफ नहीं है।

उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या को लेकर तसलीमा नसरीन ने ट्वीट किया कि रियाज और गौस ने उदयपुर में एक टेलर कन्हैयालाल की क्रूरता से हत्या कर दी और इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया। उन्होंने हंसते हुए ऐलान किया कि उन्होंने हत्या की है और अपने पैगंबर के लिए कुछ भी कर सकते हैं। कट्टरपंथी इतने खतरनाक हैं कि भारत हिंदू भी सेफ नहीं हैं।

17 जून को ही टेलर कन्हैयालाल के हत्या का किया था ऐलान

राजस्थान में उदयपुर के धानमंडी थानाक्षेत्र में मंगलवार को दो व्यक्तियों ने एक दर्जी की नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर गला काटकर हत्या कर दी और सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें हत्यारों ने कहा कि उन्होंने ”इस्लाम के अपमान” का बदला लेने के लिए ऐसा किया। आरोपी रियाज ने 17 जून को एक वीडियो के जरिए कन्हैया लाल के हत्या का ऐलान किया था।

About Post Author