Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

सिटी पार्क में आज शाम पांच बजे से होली पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का उठाएं आनंद

by Priya Pandey
0 comment

होली के उपलक्ष्य में आज (बुधवार) शाम पांच बजे से सिटी पार्ट में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होंगे। यह शाम सात बजे तक चलेगा। इसमें मथुरा की लोकगायिका व नृत्यांगना डॉ सीमा मोरवाल अपनी आवाज और मयूर नृत्य के जरिए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगी। ब्रज क्षेत्र से आ रहे कलाकार यहां फूलों की होली खेंलेगे।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण के निर्देश पर ग्रेटर नोएडा में नियमित तौर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन का निर्णय लिया गया है। होली पर सांस्कृतिक कार्यक्रम से इसकी शुरुआत होने जा रही है। आज (बुधवार) 16 मार्च को शाम पांच बजे से सात बजे तक होली से जुड़े गीत-संगीत व नृत्य आयोजित होंगे।

इस कार्यक्रम में मथुरा की लोकगायिका व नृत्यांगना डॉ. सीमा मोरवाल अपनी टीम के साथ लोक नृत्य व लोकगीतों पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगी। वे ब्रज के अन्य कलाकारों के साथ फूलों की होली, चरकुला, गगरी नृत्य, ब्रज के रसिया, राधा-कृष्ण की रासलीला आदि की झांकी प्रस्तुत करेंगी। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने सिटी पार्क में इस कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली है। कार्यक्रम के लिए प्रवेश निशुल्क रहेगा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण ने सभी ग्रेटर नोएडावासियों से इस सांस्कृतिक कार्यक्रम का लुत्फ उठाने की अपील की है।

 

 

 

About Post Author