Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

पूर्वांचल एकता मंच के द्वारा नेफोवा के सहयोग से होली मिलन समारोह का किया गया आयोजन

by Priya Pandey
0 comment

आज पूर्वांचल एकता मंच के द्वारा नेफोवा के सहयोग से ग्रेटर नोएडा वेस्ट क्षेत्र में भव्य होली मिलन समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया।


इस कार्यक्रम के आयोजक एवं पूर्वांचल एकता मंच के अध्यक्ष अभिषेक कुमार जी का कहना है कि विगत 2 वर्षों से कोरोना की विभीषिका के कारण इस क्षेत्र में रह रहे निवासियों के साथ परस्पर मेलजोल नहीं हो पाने के कारण इस कार्यक्रम को लंबे अंतराल के बाद मनाया गया और सभी लोग एक दूसरे से मिले एवं होली मिलन को खूब उत्साह से मनाये.

पूर्वांचल एकता मंच के महासचिव श्री नवल किशोर जी के अनुसार लगभग 70 से ज्यादा सोसाइटी के करीब एक हज़ार से ज्यादा लोग इस कार्यक्रम में शिरकत किए.
देश के सुप्रसिद्ध हास्य कवि श्री शंभू शिखर,चेतन चर्चित, पद्मिनी शर्मा के द्वारा हास्य कवि सम्मेलन किया गया जिसे लोगों ने हर्षोल्लास से सुना.

कार्यक्रम में क्षेत्र के कई गणमान्य विशिष्ट अतिथि जिसमें गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा, किसान नेता मनवीर भाटी, DWPS की प्रिंसिपल, सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता कुमार मिहीर, ग़ाज़ियाबाद AOA फेडरेशन के आलोक कुमार, डॉ विवेक, विनय गर्ग, राजेश शर्मा,करण सिंह, मुकुल यादव, हिमांशु खुराना, नेफोवा के उपाध्यक्ष राहुल गर्ग एवं अन्य गणमान्य विशिष्ट अतिथि शामिल हुए.
इस कार्यक्रम को मनाने के बाद सभी लोगों ने यह तय किया कि इससे भी भव्य कार्यक्रम आने वाले समय में पूर्वांचल एकता मंच के द्वारा आयोजित किया जाएगा.

About Post Author