भारी बारिश में भी घर ख़रीदारों का प्रदर्शन लगातार 30वें हफ़्ते भी जारी, CM योगी से रजिस्ट्री की मांग

by Priya Pandey
0 comment

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एकमूर्ति पर घर ख़रीदारों का प्रदर्शन लगातार 30वें हफ़्ते भी जारी रहा। भारी बारिश के बावजूद बड़ी संख्या में घर ख़रीदार विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से घर ख़रीदारों ने एक बार फिर घरों का पज़ेशन देने और रजिस्ट्री देने की मांग की।नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने कहा कि घर ख़रीदारों कड़ाके की ठंड, भीषण गर्मी और ज़बरदस्त बारिश के अपनी मांगों के लिए आवाज़ उठाते रहे हैं और य् सिलसिला जारी रहेगा। उन्होंने एक बार फिर सरकार से अपील की कि जल्द से जल्द लोगों को घर दिलवाएं और जिनकी रजिस्ट्री रुकी है उनकी रजिस्ट्री कराएं।

आंदोलन में अहम भूमिका निभा रहे दीपांकर कुमार, श्वेता भारती, राजकुमार, रोहित मिश्रा, सीवी सिंह, रंजना भारद्वाज का कहना है कि आंदोलन में लगातार घर ख़रीदारों की भागीदारी बढ़ रही है और हम सरकार से सिर्फ़ अपना अधिकार मांग रहे हैं। हर रविवार आंदोलन में शामिल हो रहे हिमांशु सक्सेना, अभिषेक जैन, शशि भूषण, अनुराग खरे, आशुतोष कुमार, विकास जोशी, अनुपमा का कहना है कि हम सरकार से लगातार गुहार लगा रहे हैं। सरकार ने भरोसा भी दिया है लेकिन अभी तक ना रजिस्ट्री शुरु हुई है और ना घरों का मिलना शुरु हुआ है।

आज के विरोध प्रदर्शन में सुपरटेक इको विलेज 1, इको विलेज 2, इको विलेज 3, संस्कृति, अजनारा होम्स, कासा ग्रीन्स वन, देविका गोल्ड होम्ज़, आर सिटी रेजिंसी, ऐपेकिस गोल्फ़ होम्स सहित कई सोसायटियों के घर ख़रीदार शामिल हुए।

About Post Author