नोएडा में शुक्रवार को एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहाँ नोएडा की एक सोसाइटी में पति-पत्नी ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम दंपत्ति के फ्लैट में घुसी तो दोनों पति-पत्नी के शव फाँसी पर लटके मिले हैं। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

नोएडा की सोसाइटी में रहने वाले पति-पत्नी ने फांसी पर झूलकर जीवन लीला सपाप्त की, लॉकडाउन में हुआ था गहरा नुकसान
नोएडा की सोसाइटी में रहने वाले पति-पत्नी ने फांसी पर झूलकर जीवन लीला सपाप्त की, लॉकडाउन में हुआ था गहरा नुकसान

गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की टीम ने बताया कि, नोएडा के फेस-3 कोतवाली इलाके की पृथला क्षेत्र में स्थित सेक्टर-121 में आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी है। सोसाइटी में कानपुर के रहने वाले विनीत सिंह अपनी पत्नी श्वेता सिंह के साथ रहते थे। विनीत सिंह के पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी कि, आज उन्होंने (विनीत सिंह) अपने फ्लैट का दरवाजा नहीं खोला है। जिसके बाद सूचना मिलने पर फेस-3 पुलिस अपनी टीम के साथ विनीत सिंह के घर पहुंची।

फेस-3 कोतवाली पुलिस ने बताया कि, जैसे ही उन्होंने घर में एंट्री की तो घर में हालत देखकर दंग रह गए। घर में विनीत सिंह और उनकी पत्नी श्वेता सिंह फांसी के फंदे से झूले हुए मिले हैं। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि यह दोनों पति पत्नी शेयरिंग मार्केट में काम किया करते थे। कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के दौरान इन दोनों को भारी नुकसान हुआ जिसके बाद दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।