April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

पति ने बीच सड़क पर बेरहमी से की अपनी पत्नी की हत्या, कारण जानकर दंग रह जाओगे आप, पूरा मामला

लखनऊ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी की बड़ी बेरहमी से बीच सड़क पर हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। हालांकि पुलिस ने दबिश देने के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पति ने पुलिस को अपनी पत्नी की हत्या करने की पूरी वजह बताई है। जिसके बाद पुलिस भी हैरान हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ के मडियांव थाना क्षेत्र में स्थित गायत्री नगर में रफीक अपनी पत्नी अफसाना के साथ रहता था। दोनों की काफी समय पहले शादी हो चुकी थी। रफीक ने पुलिस को बताया कि, कुछ दिनों से उसकी पत्नी अफसाना का किसी अन्य मर्द के साथ अवैध संबंध चल रहा था। जब इस बात का रफीक को पता चला तो वह बहुत दुखी हुआ और यह अपनी पत्नी से यह सब छोड़ने के लिए बोला, लेकिन अफसाना अपनी आदत से मजबूर थी। पति के मना करने के बावजूद भी अफसाना किसी अन्य मर्द के साथ अवैध संबंध बनाने से नहीं रोक रही थी।

इस मामले को लेकर दोनों पति और पत्नी में काफी बार विवाद भी खड़ा हो गया था। रफीक ने बताया कि, उसकी अपनी पत्नी अफसाना का एक आपत्तिजनक वीडियो उसको मिला था। जिसको उसने अपनी पत्नी को दिखाया वीडियो तो उसकी पत्नी उल्टा पत्नी ही उस पर गुस्सा करने लगी और फोन तोड़ दिया। इस बात से भी क्रोधित हो कर उसने शनिवार की देर शाम को बीच सड़क में लखनऊ के प्रीत नगर में अपनी पत्नी अफसाना की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

रफीक ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि, उसकी पत्नी अफसाना शनिवार की सुबह से ही घर से बाहर थी। उसने काफी बार अपनी पत्नी से संपर्क करना चाहा, लेकिन नंबर नही मिला था। रफीक को शक था कि वह अपने आशिक से मिलने गई है। जब शाम को अफसाना वापस आई तो दोनों में विवाद खड़ा हो गया और विवाद बढने के बाद रफीक ने अपनी पत्नी अफसाना की बीच सड़क पर हत्या कर दी।

रफीक ने बताया कि, जब उसे अपनी पत्नी के गलत चरित्र का पता चला तो उसने तलाक देने की भी बात कहकर उसको छोड़ने के लिए बोला था। लेकिन इस पर अफसाना ने उससे कहा कि, वह उसने साथ रहकर ही किसी और के साथ संबंध बनाती रहेगी। वह उसको तड़पा देगी।

Translate »