December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, पति ने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या की, आरोपी पति गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। ग्रेटर नोएडा के सुत्याना गांव में किराए के कमरे में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी है। ईकोटेक-3 कोतवाली पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

पुलिस ने बताया कि ईकोटेक-3 कोतवाली इलाके के सुत्याना गांव में मंदिर वाली गली में अजयपाल उर्फ अज्जू नागर के किराए में लक्ष्मी अपने पति कुंदन के साथ रहती थी। रविवार की देर शाम को लक्ष्मी और कुंदन कुमार के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद के दौरान कुंदन कुमार ने अपनी 22 वर्षीय पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी। इस मामले की शिकायत पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में मृतका लक्ष्मी की सगी बहन चंदा कुमारी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके जीजा ने उसकी अपाहिज बहन की गला घोटकर बेरहमी से हत्या की है। जीजा उसकी बहन से काफी परेशान था। जिसकी वजह से उसका जीजा उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। इसी कारण उसने अपनी बहन को जीजा को डेढ़ साल पहले ग्रेटर नोएडा में बुला लिया था और अपने रूम के पास वाला ही कमरा किराए पर दिलवाया था। शालिनी अपने जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।

Translate »