April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दर्दनाक मामला, पत्नी से लड़ाई हुई तो पति ने छाती पर किया चाकू से वार

गौतम बुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रविवार को बड़ी घटना हुई है। रविवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित बिसरख थाना क्षेत्र में एक दंपति के बीच घरेलू विवाद हुआ। इस विवाद के दौरान पति ने अपनी छाती पर चाकू से वार किया, उसके बाद युवक की पत्नी ने अपने पति को गंभीर हालत में एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया है। सूचना मिलने के बाद बिसरख पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले  लिया है।

बिसरख पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित ट्राइडेंट एंबेसी सोसाइटी में रहने वाले वरुण गौतम की उसकी अपनी पत्नी ज्योति गौतम से विवाद हो गया था। वरुण गौतम अपनी पत्नी ज्योति गौतम के साथ एंबेसी सोसाइटी में रहते थे।

जांच में पुलिस को पता चला कि, वरूण गौतम का रविवार को अपनी पत्नी ज्योति से विवाद हो गया। इसके चलते वरूण गौतम ने खुद ही चाकू से अपनी छाती पर दो बार वार कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसको को घायल हो गया। घायल अवस्था में उसकी पत्नी ज्योति गौतम ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर आवश्यक आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Translate »