July 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

मुंबई का Hyatt Regency होटल बन्द, कर्मचारियों को देने के लिए पैसे तक नहीं

मुंबई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास स्थित hyaat Regency होटल पैसे के चलते बन्द करना पड़ा। मुंबई के Hyatt Regency होटल के पास अपने कर्मचारियों की सैलरी देने के पैसे नहीं हैं।

मुंबई में हयात रीजेंसी फाइव-स्टार होटल ने बयान जारी कर कहा कि एशियन होटल्स (वेस्ट) लिमिटेड, अपने वेतन और संचालन के लिए भुगतान नहीं कर रहा है। इसलिए यह अगली सूचना तक बंद रहेगा।

बता दें हयात एक अमेरिकी हॉस्पिटैलिटी कंपनी है जो होटलों का प्रबंधन और फ्रेंचाइजी करती है। यह एशियन होटल्स की ओर से अनुबंध के आधार पर मुंबई की संपत्ति का प्रबंधन कर रहा है।

होटल ने कहा कि वह हयात बुकिंग चैनलों के माध्यम से आरक्षण स्वीकार नहीं करेगा और अस्थायी रूप से अनुपलब्ध रहेगा। हयात रीजेंसी मुंबई कॉर्पोरेट मेहमानों, कॉर्पोरेट दोनों के समूहों के साथ-साथ सामाजिक, सम्मेलन और अवकाश बाजार क्षेत्रों के जोड़ों को व्यक्तिगत मेहमानों के साथ पूरा करता है।

 

हयात रीजेंसी ने अपने ऑन-रोल कर्मचारियों को लिखा कि हयात रीजेंसी मुंबई के मालिक एशियन होटल्स (वेस्ट) लिमिटेड से होटल के संचालन को बनाए रखने के लिए कोई धनराशि नहीं मिलने के परिणामस्वरूप, हयात रीजेंसी मुंबई के लिए सभी कार्यों को अस्थायी रूप से निलंबित करने का निर्णय लिया गया है। होटल अगली सूचना तक बंद रहेगा। हयात इस स्थिति को सुलझाने के लिए होटल के मालिक के साथ मिलकर काम कर रही है।

Translate »