October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

मुझे कोई फ़र्क नहीं पड़ता अगर कोई टॉम, डिक या हैरी मेरे ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराता है’ – तेजस्वी यादव

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव पर चुनावी टिकट के बदले कथित रूप से पैसे लेने का आरोप लगाया गया है। इसके तहत उनके ख़िलाफ़ प्राथमिकी दर्ज करने के पटना अदालत के आदेश पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सोमवार को उन्होंने कहा कि अगर किसी तुच्छ व्यक्ति ने उनके ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया है तो इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता।

 

Tejaswi Yadav/Twitter

 

मीडिया को संबोधित करते हुए यादव ने कहा, “मुझे कोई फ़र्क नहीं पड़ता अगर कोई टॉम, डिक या हैरी मेरे ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराता है। लेकिन सवाल यह है कि शिकायतकर्ता को 5 करोड़ रुपये कहां से मिले?”

उन्होंने कहा, “मैं मामले की निष्पक्ष जांच और शिकायतकर्ता के आरोप निराधार साबित होने पर उसके ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की मांग करता हूं।”

पटना की अदालत ने 16 सितंबर को कांग्रेस नेता संजीव कुमार सिंह की ओर से तेजस्वी यादव और उनकी बहन मीसा भारती समेत छह लोगों के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराने के का आदेश दिया।

शिकायत में उल्लिखित अन्य आरोपियों में कांग्रेस नेता मदन मोहन झा, सदानंद सिंह, सुभानंद और राजेश राठौर शामिल हैं।

सिंह ने अपनी शिकायत में कहा कि यादव और अन्य लोगों ने बिहार में भागलपुर निर्वाचन क्षेत्र के लिए 2019 के लोकसभा चुनाव टिकट के लिए उनसे 5 करोड़ रुपये लिए। हालांकि बाद में राजद नेता शैलेश कुमार को टिकट दिया गया।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि आरोपी लगातार उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, यहां तक ​​कि वीडियो क्लिप बनाकर सोशल मीडिया के ज़रिए उसे बदनाम भी कर रहे हैं।

Translate »