December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

‘…तो ज़बान काट लूँगा’, तेलंगाना के सीएम की राज्य बीजेपी प्रमुख को धमकी!

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कथित तौर पर बीजेपी के राज्य प्रमुख बंदी संजय को धमकी दी है कि अगर उन्होंने ‘लूज़ टॉक’ से परहेज़ नहीं किया तो ज़बान काट लूँगा।

 

patrika.com

 

पत्रकारों से बात करते हुए, केसीआर ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए दावा किया कि संजय तेलंगाना के किसानों को धान की खेती करने के लिए कहकर झांसा दे रहे हैं और उन्हें झूठी उम्मीद दे रहे हैं कि भाजपा यह सुनिश्चित करेगी कि उपज की ख़रीद हो।

उन्होंने कहा, “केंद्र ने कहा है कि वे धान नहीं ख़रीदने जा रहे हैं। यही कारण है कि कृषि मंत्री ने किसानों के नुक़सान को रोकने के लिए अन्य फ़सलों को चुनने के लिए कहा। केंद्र ग़ैर-ज़िम्मेदाराना व्यवहार कर रहा है। मैं सीधे संबंधित केंद्रीय मंत्री से मिला और उन्हें ख़रीदे गए उबले चावल लेने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि वह एक निर्णय लेंगे और मुझसे बात करेंगे, लेकिन अब तक मुझे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। तेलंगाना राज्य में पहले से ही पिछले साल से लगभग 5 लाख टन धान है जिसकी केंद्र ख़रीद नहीं रहा है।”

 

‘वो मुझे छू भी नहीं सकता!’

केसीआर ने कहा कि, “केंद्र सरकार कह रही है कि हम धान नहीं ख़रीदेंगे और राज्य भाजपा कह रही है कि हम इसे ख़रीदेंगे। ये ‘लूज़ टॉक’ है। यदि आप हमारे बारे में अनावश्यक टिप्पणी करते हैं तो हम आपकी (राज्य भाजपा नेताओं की) ज़ुबान काट देंगे। संजय ने कहा कि वह मुझे जेल भेज देगा। वो मुझे छू भी नहीं सकता!”

तेलंगाना के सीएम ने केंद्र पर निशाना साधते हुए ये भी कहा कि अरुणाचल प्रदेश में चीन हम पर हमला कर रहा है लेकिन केंद्र सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की।

उन्होंने कहा, “हम अब तक चुप थे, यह सोचकर कि कुत्तों को भौंकने देना बेहतर है, लेकिन अब हम चुप नहीं रहेंगे। क़ानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी।” बीजेपी पर ज़ुबानी हमला करते हुए केसीआर ने सवाल किया कि पिछले सात सालों में बीजेपी ने क्या किया है।

उन्होंने दावा किया, “भारत की जीडीपी बांग्लादेश, पाकिस्तान से कम है और केंद्र ने अनावश्यक रूप से टैक्स में वृद्धि की है।”

केसीआर ने पूछा, “क्या आपने देश के हर व्यक्ति को 15 लाख दिए या आपने दो करोड़ नौकरियां दीं (वादे के अनुसार)?” उन्होंने तीन कृषि क़ानूनों का विरोध कर रहे किसानों को भी समर्थन दिया।

उन्होंने कहा, “किसानों को बचाने की ज़िम्मेदारी हमारी है। विपक्ष घटिया राजनीति कर रहा है। वे किसानों की भावनाओं से खेल रहे हैं।”

 

बीजेपी की कड़ी प्रतिक्रिया

केसीआर की टिप्पणियों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए, तेलंगाना के भाजपा नेता एनवी सुभाष ने कहा कि मुख्यमंत्री ने भारतीय सशस्त्र बल का अपमान किया है और उन्हें हर सेवारत जवान और सेवानिवृत्त दिग्गज से माफ़ी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा, “अगर वह ऐसा नहीं करते हैं, तो भाजपा केसीआर को उनके अस्वीकार्य शब्दों के लिए दंडित करेगी और हर एक देशभक्त भारतीय सुनिश्चित करेगा कि उन्हें दंडित किया जाए।”

Translate »