October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

‘बीजेपी में नहीं जाऊंगा लेकिन कांग्रेस में भी नहीं रहूँगा’ – कैप्टेन अमरिंदर सिंह

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आखिरकार अपना रुख साफ़ कर दिया है और कहा है कि वह बीजेपी में नहीं जा रहे हैं लेकिन स्पष्ट रूप से कांग्रेस में भी वे नहीं रहेंगे।

 

Captain Amrinder Singh/twitter

 

समाचार एजेंसी एनडीटीवी से बातचीत में कैप्टेन ने कहा कि वे जल्द ही कांग्रेस छोड़ने वाले हैं क्योंकि अब उन्हें अपमान सहन नहीं हो रहा है। इस दौरान उन्होंने इस बात पर भी मुहर लगा दी जिसमें 18 सितंबर को पंजाब का मुख्यमंत्री पद छोड़ने के लिए मजबूर किये जाने की बात की जा रही थी।

कैप्टेन के गृह मंत्री अमित शाह से मुलाक़ात के बाद दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “अभी तक मैं कांग्रेस में हूं लेकिन कांग्रेस में नहीं रहूंगा। मैं इस तरह का व्यवहार नहीं सहन कर पाऊंगा।” उन्होंने कहा कि 50 साल बाद मेरी विश्वसनीयता पर संदेह किया जा रहा है। यह असहनीय है।

कहा ये भी जा रहा है कि कांग्रेस की वरिष्ठ नेता अम्बिका सिंह और कमलनाथ, सिंह को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मंगलवार से दिल्ली में मौजूद अमरिंदर सिंह ने स्पष्ट रूप से सोनिया गांधी के साथ किसी भी तरह की बैठक के लिए अनिच्छा जताई है क्योंकि वह “दूसरे पक्ष” के नेताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं।

ग़ौरतलब है कि कैप्टेन ने आज सुबह NSA अजीत डोभाल से भी भेंट की थी।

Translate »