September 25, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

BIG NEWS: गाजियाबाद के इन बिल्डरों ने नहीं किये 200 करोड़ रुपये जमा तो 24 से ज्यादा प्रोजेक्ट पर लटक जायेंगे ताले

गाजियाबाद प्राधिकरण अब शहर के 24 से ज्यादा प्रोजेक्टों को सील करने की तैयारी में लग गया है। दरअसल, इन प्रोजेक्टों के बिल्डरों ने अपना 200 करोड़ों रूपए का शुल्क जमा नही किया है। इसको लेकर गाजियाबाद प्राधिकरण ने काफी बार बिल्ड़रों को नोटिस भी दिया है। उसके बावजूद भी कोई शुल्क जमा नही किया गया है। जिसके बाद गाजियाबाद प्राधिकरण अब इन बिल्डरों के प्रोजेक्टरों को सील करने की तैयारी में लगा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद प्राधिकरण और आवास विकास ने काफी बिल्डरों को फ्लैट और कर्मिशयल टावर बनाने की इजाजत दी थी। इसके लिए गाजियाबाद प्राधिकरण और आवास विकास ने बिल्डरों पर फीस भी लगाई थी और इसके अलावा बनाने के लिए निश्चित समय भी दिया था। लेकिन कुछ बिल्डर ना तो फीस जमा कर पाये है और ना ही अपने समय में प्रोजेक्ट को पूरा कर पाए है। इसको लेकर गाजियाबाद प्राधिकरण ने इन बिल्डरों को नोटिस भी जारी किया था। लेकिन बिल्डरों को कोई भी जवाब नही आया है।


अब गाजियाबाद प्राधिकरण और आवास विकास ने मिलकर बिल्डरों के इस प्रोजेक्ट को सील करने का फैसला लिया है। जिसमें 300 फ्लैट और 50 दुकानों शामिल है। अगर अब बिल्डरों ने जल्द से जल्द अपनी फीस जमा नहीं की तो इन प्रोजेक्टों पर ताले लग जायेंगे। एसडीेम सदर डीपी सिंह ने इन बिल्डरों पर जल्द कार्रवाई की बात कही है।

गाजियाबाद प्राधिकरण से मिली जानकरी के अनुसार रेड मॉल, रेड एप्पल सोसाइटी, हैबीटेट क्लब, अंशुल अर्बन कांडोमिनेंस, असंल लैंडमार्क टाउनशिप, कलर सिटी होम्स और कोहिनूर एलएलपी के खिलाफ आरसी जारी की गई है।

Translate »