December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

‘पंजाब में “आप” की सरकार बनी तो किसी किसान को आत्महत्या नहीं करने देंगे’ – अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि पंजाब में उनकी पार्टी की सरकार बनने के बाद वे किसी भी किसान को आत्महत्या नहीं करने देंगे। चुनावी राज्य के दो दिवसीय दौरे पर आए केजरीवाल ने मनसा में किसानों से बातचीत की।

 

Arvind Kejriwal/twitter

 

केजरीवाल ने कहा, “जब हम किसानों की आत्महत्या के बारे में सुनते हैं तो हमें दुख होता है। आज़ादी के 70 साल बाद, अगर हमारे किसान आत्महत्या से मर रहे हैं तो यह हमारे लिए शर्म की बात है।”

 

 

उन्होंने आगे कहा, “आज, मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि 1 अप्रैल के बाद हम किसी भी किसान को आत्महत्या से मरने नहीं देंगे। हम इसके लिए कुछ भी करेंगे। मैं आपसे वादा करता हूं। हम पंजाब में खेती के बारे में बड़े पैमाने पर योजना बना रहे हैं। एक महीने के बाद जब मैं दोबारा आऊंगा, तो मैं उस योजना को आपके साथ साझा करूंगा।”

 

 

किसानों के साथ केजरीवाल की बातचीत में भारी भीड़ देखी गई। आप, जिसकी जनमत सर्वेक्षणों के अनुसार पंजाब में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरने की संभावना है, ने ट्विटर पर लिखा: “किसान बहुत आशान्वित हैं, “आप” की किसान समर्थक नीतियां पंजाब में समृद्धि लाएँगी!”

 

 

अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान केजरीवाल राज्य के कारोबारियों से भी मुलाक़ात करेंगे। आप, जो पंजाब में मुख्य विपक्षी दल है, अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव में सभी 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।

Translate »