June 18, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

आपसी रंजिश में पड़ोसी ने 12 साल के लड़के पर लगाया 4 साल की बच्ची के साथ रेप का झूठा आरोप, पुलिस ने किया खुलासा

नोएडा में एक परिवार ने आपसी रंजिश के चलते 12 साल के लड़के पर काफी गंभीर आरोप लगाए है। हालांकि जब पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो हैरान कर देने वाली सच्चाई सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में निष्पक्ष जांच की है। उसके बाद पता चला कि, पड़ोस में रहने वाले एक परिवार ने 12 साल के लड़के के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाया था।

 

Demo-Image

नोएडा में एक परिवार में आपसी रंजिश के चलते 12 साल के लड़के पर काफी गंभीर आरोप लगाए। हालांकि जब पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो हैरान कर देने वाली सच्चाई सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में निष्पक्ष जांच की। उसके बाद पता चला कि पड़ोस में रहने वाले एक परिवार ने 12 साल के लड़के के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाया था।

नोएडा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, बुधवार को नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में स्थित सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक परिवार ने मुकदमा दर्ज करवाया था कि, उनके घर के पड़ोस में रहने वाले 12 साल के लड़के ने उनकी 4 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने गंभीरता से मामले की जांच पड़ताल की है।

नोएडा पुलिस के अधिकारी ने बताया कि पुलिस को पहले ही आशंका थी कि परिवार ने 12 साल के बच्चे की खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाया है। लेकिन पीड़ित पक्ष को न्याय दिलवाने के लिए जांच करना काफी आवश्यक था। मामले की जांच पड़ताल की तो सच्चाई सामने आई है। पुलिस ने बताया कि, दोनों परिवार में काफी समय से रंजिश चल रही थी। रंजिश के चलते परिवार ने पड़ोस में रहने वाले एक 12 साल के बच्चे पर बलात्कार का आरोप लगा दिया। परिवार की 12 साल की बच्ची के माता-पिता से रंजिश थी। जिसके चलते परिवार में पड़ोसी के 12 साल के लड़की के खिलाफ बलात्कार के मुकदमे दर्ज करवाया था।

Translate »