September 28, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने बुआ के गांव में परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली इलाके में तीन बदमाशों ने एक घर को शिकार बनाया। लेकिन पीड़ित परिवार ने इनमें से एक बदमाश को पकड़ लिया है।

जिसके बाद उनको पुलिस के हाथ में सौंप दिया है। पुलिस गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ कर रही है। इस बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित परिवार को बंधक बनाकर घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अभिषेक ने बताया कि, बीती रात को ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली इलाके में स्थित मुछिखेड़ा गांव में रहने वाली लोकेश शर्मा के घर में लुटेरों और शातिर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित परिवार ने एक बदमाश को पकड़ लिया। लेकिन दो बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने बताया कि मुछिखेड़ा गांव में लोकेश शर्मा अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते है। रविवार की देर रात को बदमाशों ने उनके घर पर धावा बोल दिया। लोकेश शर्मा के बेटे ने घर में कुछ लोगों की आने की आहट सुनी तो उसने देखा कि उनके घर में बदमाश घुस गए हैं। जिसके बाद लोकेश शर्मा के बेटे संदीप शर्मा ने पूरे परिवार को जगा दिया। बदमाश वारदात को अंजाम दे ही रहे थे। तभी लोकेश शर्मा के परिवार ने एक बदमाश को दबोच लिया। इसके बाद मौके से बाकी दोनों बदमाश फरार हो गए।

पीड़ित लोकेश शर्मा ने बताया कि, घर में बदमाश के आने की सूचना उन्होंने कॉल करके आस-पड़ोस के लोगों को भी दी। जिसके बाद पूरे गांव में लोग अलर्ट हो गए। लोकेश के घर के बाहर भारी संख्या में ग्रामीण लोग मौजूद हो गए। लेकिन दो बदमाश भागने में कामयाब हुए।

सुबह होने पर घटना की जानकारी दनकौर कोतवाली पुलिस को दी गई। दनकौर कोतवाली पुलिस ने पीड़ित परिवार के कमरे में बंद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता चला है कि, बदमाश की बुआ इसी गांव में रहती हैं। पुलिस को आशंका है कि इन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले लोकेश शर्मा के घर में रैकी की थी। पहले बदमाशों ने पीड़ित परिवार को बंधक बनाकर लूट की थी। इस दौरान लोकेश शर्मा के बेटे संदीप शर्मा को छत से नीचे भी फेंक दिया था।

Translate »