September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में 14 साल के छात्र का शव खेत में मिला, परिवार में मचा हड़कंप

ग्रेटर नोएडा में बादलपुर कोतवाली इलाके में एक 14 साल के छात्र का शव उसके घर के पास खेत में पड़ा मिला है। उसके सिर में गोली लगी है। पुलिस को आशंका है कि छात्र ने स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या किया है।

थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि दुरियाई गांव में रहने वाला रजत चौधरी (14 वर्ष) पुत्र ओमवीर के पिता ने 13 अगस्त को किसी बात को लेकर उसे डांट दिया था। इसके बाद से वह घर से निकल गया था।

उन्होंने बताया कि, इस मामले में रजत के पिता ने थाना बादलपुर में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। तभी 18 अगस्त को रजत का शव दूरीयाई गांव के पास खेत मे मिला है।

उन्होंने बताया कि, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि युवक के सिर में गोली लगी है। पास में ही एक देसी पिस्टल पड़ी थी। पुलिस को आशंका है कि रजत ने स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या किया है।

उन्होंने बताया कि, जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि रजत का उसकी बहन के साथ 13 अगस्त को किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस बात को लेकर उसके पिता ने उसे डांट दिया था। रजत के चाचा दिल्ली पुलिस में दरोगा हैं। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

You may have missed

Translate »