September 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद, यमुना एक्सप्रेसवे पर युवक को गनपॉइंट पर लेकर क्रेटा गाड़ी लूटकर फरार

गौतम बुद्ध नगर में पुलिस कमिशनरेट सिस्टम लागू होने के बाद भी लगातार आपराधिक घटनाएं जारी है। बीती रात को ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली इलाके में हथियारबंद बदमाशों एक कार चालक को बंधक बनाकर लूटपाट की है।

पीड़ित ने इस मामले में दनकौर कोतवाली में लिखित शिकायत की है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, चंद्रशेखर यादव नाम का एक व्यक्ति अपनी क्रेटा गाड़ी में सवार होकर दिल्ली से जोधपुर जा रहा था। रास्ते में दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर एक गाड़ी में सवार चार बदमाशों ने अपनी गाड़ी चंद्रशेखर यादव की क्रेटा गाड़ी के आगे लगा दी।

पीड़ित चंद्रशेखर यादव ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि, कार में सवार चार हथियारबंद बदमाशों ने उनको गनपॉइंट पर ले लिया और उनके साथ लूटपाट करके मौके से फरार हो गए। बदमाश उनकी क्रेटा गाड़ी को लूट कर फरार हो गए हैं।

इस मामले में दनकौर कोतवाली के एसएचओ अरविंद पाठक का कहना है कि, पीड़ित चंद्रशेखर यादव की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द पुलिस पूरे मामले का खुलासा कर देगी और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Translate »