Saturday, August 13, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

हैदराबाद में प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भाजपा की बैठक से ठीक पहले मिली धमकी, आरोपी शख्स अब्दुल माजिद गिरफ्तार

by Sachin Singh Rathore
0 comment

हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को एक नेता ने धमकी दी है।धमकी देने वाला शख्स भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान को लेकर माफी की मांग कर रहा था। जिसके बाद हैदराबाद पुलिस ने आरोपी नेता को गिरफ्तार कर लिया है।यह मामला ऐसे समय पर सामने आया है, जब राजस्थान के उदयपुर में दो इस्लामिक कट्टरपंथियों ने एक टेलर की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, धमकी देने वाला शख्स अब्दुल माजिद अत्तार एक छोटी पार्टी का नेता है। उसने पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर माफी नहीं मांगने पर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और RSS को नुकसान पहुंचाने की बात कह रहा था। पुलिस ने आरोपी नेता के खिलाफ IPC की धाराओं के तहत धार्मिक भवनाएं भड़काने और अशांति फैलाने का मामला दर्ज किया है। आपको बता दें कि 2 जुलाई से शुरू हो रही भाजपा की बैठक में पीएम मोदी, शाह समेत पार्टी के कई बड़े नेता शिरकत करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी सिकंदराबाद में जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं।

About Post Author