May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

मांगलिक दोष को दूर करने के लिए टीचर ने 13 साल के स्टूडेंट से शादी करके मनाई…

पंजाब के जालंधर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक टीचर ने 13 साल के अपने स्टूडेंट के साथ शादी कर ली। सिर्फ शादी ही नहीं टीचर ने 13 साल के किशोर के साथ शादी की सभी रस्में निभाई, यहां तक भी सुहागरात भी मना ली थी। हालांकि यह सब प्रतीकात्मक था। लेकिन स्टूडेंट के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पुलिस टीचर की पूरी बात सूनकर दंग रह गई।

महिला टीचर ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि, वह एक अध्यापिका है। वह बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है। उनकी अभी तक शादी नहीं हुई है। लगातार उनकी उम्र बढ़ती जा रही है, लेकिन अभी तक उनकी शादी नहीं हो पा रही है। इस मामले में जब उन्होंने एक पंडित से बात की तो पंडित ने टीचर को मांगलिक दोष बताया और उसका निवारण भी बताया था।

निवारण में टीचर को पंडित ने बताया कि, अगर वह इसी 15 साल से कम उम्र के बच्चे से शादी कर लेगी तो उसकी जल्द ही शादी हो जाएगी। जिसके बाद टीचर ने एक गरीब बच्चे को अपने मांगलिक दोष को दूर करने के लिए निशाना बनाया। टीचर ने एक गरीब परिवार से संपर्क किया। गरीब परिवार के 13 साल के बच्चे को फ्री में ट्यूशन पढ़ाने का लालच देकर उसे अपने घर बुलाया और उसको घर में बंधक बनाकर शादी कर ली।

टीचर से पूछताछ में पता चला कि अपने मांगलिक दोष को दूर करने के लिए बच्चे से शादी की थी। मांगलिक दोष को दूर करने के लिए टीचर ने 13 साल के बच्चे के साथ प्रतीकात्मक तौर पर सुहागरात भी बना ली थी। उसके बाद खुद ही विधवा हो गई, टीचर ने 6 दिनों बाद बच्चे को छोड़ दिया। अब इस मामले में पीड़ित परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Translate »