October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा में विवाहिता की हत्या के मामले में परिजनों ने पति और सास समेत 5 के खिलाफ करवाया मुकदमा दर्ज

नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली एक विवाहिता की कल पंखे के फंदे से लटककर हुई संदिग्ध मौत के मामले में उसके परिजनों ने उसके पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने इस बाबत कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली मंजू पत्नी अवधेश को गंभीर हालत में उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। उन्होंने बताया कि मृतका के पति अवधेश ने पुलिस को बताया था कि उसने पंखे से फंदा लगा लिया था।

अपर उपायुक्त ने बताया कि इस मामले में शनिवार दोपहर को मृतका के परिजनों ने थाना सेक्टर 39 पुलिस से शिकायत की है कि मंजू के पति अवधेश, ससुर अमरनाथ, सास कमला, भाई राजू और उसकी पत्नी ने दहेज के लिए उसकी हत्या कर शव को पंखे के फंदे से लटका दिया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। अपर उपायुक्त ने बताया कि इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Translate »