नोएडा के नामी प्रॉपर्टी डीलर के आवास और दफ्तर पर इनकम टैक्स की छापेमारी, करोड़ों रुपए के दस्तावेज और लाखों रुपए मिले

by Disha
0 comment

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट गौतम बुद्ध नगर में लगातार बड़ी-बड़ी कार्रवाई कर रही है। कभी एक आईपीएस के घर छापा तो किसी मकान की दूसरी मंजिल पर करोड़ों रुपए बरामद किए। अब बीती रात को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने नोएडा में एक प्रॉपर्टी डीलर के आवास और दफ्तर में छापा मारकर 49 लाख रुपए का कैश और करीब 10 करोड़ रुपए के दस्तावेज बरामद किए है।

 

 

 

नोएडा के सेक्टर-10 में प्रॉपर्टी डीलर सरजीत सिंह का दफ्तर है। सरजीत सिंह का दफ्तर एसडी प्रॉपर्टी के नाम से है। सरजीत सिंह काफी बड़े प्रॉपर्टी डीलर माने जाते है। सरजीत सिंह नोएडा के सेक्टर-19 में स्थित एक मकान में रहते है। यह मकान पूर्व आईपीएस का है। मंगलवार की देर शाम को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम सरजीत सिंह के दफ्तर में पहुंची और सर्वे किया था। लेकिन थोड़ी देर बाद सर्वे छापेमारी में बदल गया।

सरजीत सिंह के दफ्तर में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को 17 लाख रुपए का केश मिला। जिसके बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने उनके आवास पर छापेमारी करना शुरू किया तो आवास पर 32 लाख रुपए मिले है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की सरजीत सिंह के ठिकानों से करीब 10 करोड़ रुपए के जमीनी दस्तावेज भी बरामद किए है। बताया जा रहा है कि यह 10 करोड़ रुपए के दस्तावेज कच्चे है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने सभी को जब्त कर लिया है।

About Post Author