Tuesday, August 9, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

IND vs SL : भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मुक़ाबला आज, कुणाल पंड्या समेत 9 खिलाड़ी नहीं खेलेंगे मैच

by Sachin Singh Rathore
0 comment

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मुक़ाबला आज रात 8 बजे खेला जा सकता है लेकिन कोरोना का संकट इस सीरीज पर मंडरा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक भारत और श्रीलंका के बीच बचे दो मैचों में  क्रुणाल पंड्या और उनके संपर्क में आए 8 और खिलाड़ी नहीं खेलेंगे। एक तरफ जहां क्रुणाल पंड्या को टीम से अलग कर दिया गया है और दूसरे होटल में आइसोलेट किया गया है। तो दूसरी तरफ वहीं 8 और खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन कोरोना प्रोटोकॉल के तहत ये 72 घंटे तक ग्राउंड पर नहीं आ सकते हैं।

नेट बॉलर्स को खिलाया जा सकता है

कुणाल पंड्या के संपर्क में पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ईशान किशन, युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम आये थे इसलिए उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

अगर बात करें आज के मैच की तो शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड, संजू सैमसन, मनीष पांडे, नीतीश राणा, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, राहुल चाहर, चेतन साकरिया, नवदीप सैनी, कुलदीप यादव और वरुण चक्रवर्ती चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं तो वहीं नेट बॉलर्स के रूप में इशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर और सिमरनजीत सिंह टीम के साथ हैं इसलिए जरूरत पड़ने पर इनका इस्तेमाल हो सकता है।

बता दें श्रीलंका के क्रिकेटरों की भी कोरोना टेस्टिंग हुई है। उनकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है।

कोरोना के कारण वनडे सीरीज प्रभावित हुई थी

भारत श्रीलंका दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की शुरुआत 13 जुलाई को होनी थी लेकिन श्रीलंकाई टीम के कुछ सदस्यों के पॉजिटिव आ जाने के कारण यह 18 जुलाई से शुरू हो पाई।
पहला टी-20 मैच 25 जुलाई को खेला गया था। दूसरा टी-20 मैच 27 को और तीसरा 29 जुलाई को होना था। अब दूसरा मैच स्थगित हो चुका है इसलिए बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट आने के बाद ही यह फैसला होगा कि सीरीज जारी रहेगी या स्थगित होगी।

About Post Author