Friday, August 5, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

India vs Srilanka : कुणाल पंड्या कोरोना पॉजिटिव, दूसरा टी20 मैच स्थगित, जानें अब कब होगा मैच

by Sachin Singh Rathore
0 comment

भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार रात 8 बजे शुरू होने वाला दूसरा टी-20 मैच टाल दिया गया है।

बता दें अगर दोनों टीमों के बाकी सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ निगेटिव आते हैं तो यह मैच बुधवार यानी 28 जुलाई को खेला जा सकता है।

भारत टी20 में 1-0 से आगे

भारतीय टीम ने वनडे सीरीज पर 2-1 से पहले ही जीत चुकी थी और पहले टी-20 मैच में भी 38 रनों से जीत हासिल कर टीम इंडिया ने 1-0 की बढ़त बना ली है।

दोनों टीम के खिलाड़ी और स्टाफ आइसोलेशन में

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अधिकारी ने
बताया कि क्रुणाल के पॉजिटिव आने के बाद दोनों टीमों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट सामने आने तक यह आइसोलेशन जारी रहेगा।
बता दें आज शाम 6 बजे तक दोनों टीमों के खिलाड़ियों की RT-PCR रिपोर्ट आ जाएगी। सबकी रिपोर्ट आने तक टीमें आइसोलेशन में रहेंगी।

बीसीसीआई ने बताया कि क्रुणाल के क्लोज कॉन्टैक्ट में आए 8 भारतीय खिलाड़ियों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। वहीं श्रीलंका के खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई। बुधवार को उनके खिलाड़ियों का अगला टेस्ट होगा।

कोरोना के कारण वनडे सीरीज प्रभावित हुई थी

भारत श्रीलंका दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की शुरुआत 13 जुलाई को होनी थी लेकिन श्रीलंकाई टीम के कुछ सदस्यों के पॉजिटिव आ जाने के कारण यह 18 जुलाई से शुरू हो पाई।
पहला टी-20 मैच 25 जुलाई को खेला गया था। दूसरा टी-20 मैच 27 को और तीसरा 29 जुलाई को होना था। अब दूसरा मैच स्थगित हो चुका है इसलिए बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट आने के बाद ही यह फैसला होगा कि सीरीज जारी रहेगी या स्थगित होगी।

About Post Author