September 28, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

IND vs ENG : भारत की पहली पारी 364 पर सिमटी, इंग्लैंड अभी भी 245 रन पीछे

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स में खेला जा रहा है। जहां टीम इंडिया पहली पारी में 364 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

जवाब में इंग्लैंड ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में 3 विकेट खोकर 119 रन बना लिए थे। जॉनी बेयरस्टो 6 रन और जो रूट 48 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

दूसरे दिन भारत की खराब शुरुआत

दूसरे दिन भारत ने 3 विकेट पर 276 रन से आगे खेलना शुरू किया और सिर्फ 88 रन बनाने में 7 विकेट गंवा दिए। भारत की ओर से लोकेश राहुल ने सबसे ज्यादा 129 रनों की पारी खेली।वहीं इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन ने इस टेस्ट में 5 विकेट लिए। एंडरसन ने रोहित, पुजारा, रहाणे, इशांत और बुमराह को आउट किया। यह 31वीं बार है जब एंडरसन ने पारी में 5 विकेट लिए। इसके अलावा ओली रॉबिन्सन को 2, मोइन अली और मार्क वुड को 1-1 विकेट मिला।

मोहम्मद सिराज की शानदार गेंदबाजी

मोहम्मद सिराज ने 15वें ओवर में लगातार 2 बॉल पर 2 विकेट लिए। उन्होंने ओवर की दूसरी बॉल पर डॉम सिबली और अगली बॉल पर हसीब हमीद को पवेलियन भेजा। सिराज ने सिबली को 11 रन के निजी स्कोर पर लोकेश राहुल के हाथों कैच कराया। फिर हमीद को शून्य पर क्लीन बोल्ड किया। वहीं मोहम्मद शमी ने 49 रन पर बर्न्स को LBW कर दिया। बर्न्स ने रूट के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 85 रन की साझेदारी की।

Translate »