शाम के समय घर से दौड़ लगाने निकली अंतर्राष्ट्रीय युवा महिला बॉक्सर अचानक लापता हो गई। उनके लापता होने के बाद परिजनों का रो-रोकर का बुरा हाल हो गया है। 2 दिन बाद भी पुलिस को महिला बॉक्सर के बारे में कोई भी जानकारी हाथ नहीं लगी है। इस मामले में पुलिस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। पुलिस पिछले 48 घंटे से मुकदमा दर्ज कर महिला बॉक्सर की तलाशी कर रही है।

घर से दौड़ लगाने निकली अंतर्राष्ट्रीय युवा महिला बॉक्सर 2 दिनों बाद भी नहीं लौटी, पुलिस के लिए बड़ी चुनौती
घर से दौड़ लगाने निकली अंतर्राष्ट्रीय युवा महिला बॉक्सर 2 दिनों बाद भी नहीं लौटी, पुलिस के लिए बड़ी चुनौती [सांकेतिक चित्र]
यह मामला हरियाणा के झज्जर में स्थित सिकंदरपुर रोड का है। परिजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम को वह रोजाना की तरह सिकंदरपुर रोड पर दौड़ लगाने के लिए निकली थी। लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटी हैं। इसके बाद परिजनों ने उनकी तलाशी शुरू कर दी थी। नाबालिग बेटी की कोई भी जानकारी ना होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी है। लेकिन पुलिस सूचना मिलने के 48 घंटे बाद भी खाली हाथ है।

परिजनों ने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी अंतर्राष्ट्रीय युवा महिला बॉक्सर है। उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए स्पेन और जर्मनी जैसे महान देशों में भारत को जूनियर लेवल पर जीत दर्ज करवाई है। वह देश के लिए एक शान है। परिजनों ने बताया कि काफी समय होने के बाद उनकी बेटी नहीं मिलने पर उनकी चिंता लगातार बढ़ती जा रही है। यह सिर्फ उनके गांव या परिवार की ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए एक गंभीर बात है कि वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता है।

उधर झज्जर पुलिस और प्रशासन के हाथ-पांव फूलने लगे हैं। पुलिस और प्रशासन 48 घंटे से खाली हाथ है। ऐसे में पुलिस की नाकामयाबी सामने दिखाई देने लगी है। अंतर्राष्ट्रीय युवा महिला बॉक्सर को ढूंढना पुलिस के लिए चुनौती बन गया है।