Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ललित यादव-अक्षर पटेल की जानदार पारी से दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत

by Priya Pandey
0 comment

दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को मात दे दी है। मैन आफ द मैच कुलदीप ने चार ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट लिए, जिसके कारण मुंबई इंडियंस 20 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन ही बना सकी। इशान किशन ने सबसे ज्यादा नाबाद 81 रन बनाए। दिल्ली ने ऊपरीक्रम के खराब प्रदर्शन के बावजूद ललित यादव (नाबाद 48), शार्दुल ठाकुर (22) और अक्षर पटेल (नाबाद 38) की बदौलत 18.2 ओवर में चार विकेट से जीत हासिल कर ली।

ललित और अक्षर के बीच सातवें विकेट के लिए 30 गेंद पर 74 रनों की साझेदारी हुई। एक वक्त पर दिल्ली को आखिरी पांच ओवर में 56 रन चाहिए थे, ऐसा लग रहा था कि मैच हाथ से निकल रहा है लेकिन दिल्ली के बल्लेबाजों ने कमाल कर दिया

मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 178 रनों का टारगेट दिया था। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत बेहतरीन नहीं हुई। मैच अंत तक पहुंचा तो दिल्ली को 30 बॉल में 56 रनों की जरूरत थी और उसके 6 विकेट भी गिर गए थे। अंत में अक्षर पटेल और ललित यादव ने जबरदस्त पारी खेली। और  फिर मुंबई हार गई।

दिल्ली कैपिटल्स की जीत के हीरो अक्षर पटेल और ललित यादव रहे। अक्षर पटेल ने 17 बॉल में 38 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 2 चौके और तीन छक्के जमाए। वहीं, ललित यादव ने भी 38 बॉल में धुआंधार 48 रनों की पारी खेली, जिसमें चार चौके और 2 छक्के शामिल थे। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर पांच ओवर में 75 रन जोड़ डाले और मैच पूरी तरह से पलट दिया।

About Post Author