Tuesday, August 9, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ग्रेटर नोएडा: 5 साल की बेटी से डिजिटल रेप का आरोपी IT इंजीनियर पिता गिरफ्तार, पत्नी ने कराई थी FIR

by Priya Pandey
0 comment

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी में पांच साल की बेटी के साथ डिजिटल रेप करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में बच्चे की मां ने अपने पति के खिलाफ बिसरख कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया था। बच्ची ने अपनी मां को पिता की हरकत के बारे में बताया था। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

बिसरख कोतवाली पुलिस के मुताबिक, दस दिन पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने अपने पति के खिलाफ डिजिटल रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था। महिला ने पति पर आरोप लगाया था कि उसने पांच साल की बेटी के प्राइवेट पार्ट में अंगुली डाली थी। बच्ची ने नहलाते समय प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात मां को बताई थी। पुलिस पूछताछ में भी बच्ची ने पिता की हरकत के बारे में बताया था। सोमवार को पुलिस ने बच्ची के कोर्ट में बयान दर्ज करवाए। पुलिस ने बच्चे के बयान के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पिता एक आईटी कंपनी में इंजीनियर है। उसकी पत्नी एक मेडिकल स्टोर पर नौकरी करती है। दंपति के बीच आपस में झगड़ा भी चल रहा है। इसी बीच, आरोपी पिता ने बेटी के साथ यह हरकत की। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

About Post Author