May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा के एनएच-91 पर लगा जाम, कल हुई हत्या को लेकर हुआ बवाल

सोमवार की देर रात को ग्रेटर नोएडा के अच्छेजा गांव में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब पीड़ित परिवार ने NH-91 पर लंबा जाम लगा दिया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि इस मामले में अभी तीन आरोपी फरार हैं।
अच्छेजा गांव में सोमवार की देर रात को विपिन नाम के एक युवक ने अपने ही गांव के दीपक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। पूछताछ में विपिन ने बताया कि दीपक उसकी बहन से मोबाइल पर बात करता था। इस बात का विपिन ने दीपक से काफी बार विरोध भी किया था। लेकिन दीपक अपनी आदत से मजबूर था। लाख बार मना करनेेे के बावजूद भी दीपक विपिन की बहन से लगातार फोन पर बात कर रहा था।
पुलिस ने बताया कि सोमवार की देर रात को विपिन ने दीपक की एक रेस्टोरेंट के सामने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जिसमें दीपक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दीपक के शव को कब्जे में ले लिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी विपिन को गिरफ्तार सोमवार की देर रात को ही कर लिया था। अब विपिन के परिजनों ने मंगलवार की रात को एनएच 91 पर जाम लगा दिया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स पहुंच गई है।
Translate »