September 28, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

जेवर एयरपोर्ट भूमि अधिग्रहण का कार्य विधायक धीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में सकुशल सम्पन्न- राधा मोहन सिंह

उत्तर प्रदेश के प्रभारी व लोकसभा सांसद राधा मोहन सिंह ने ग्रेटर नोएडा स्थित आईआईएमटी कॉलेज में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि निवेशक, निर्भीकता से जेवर में अपना निवेश करने के लिए बहुत आतुर हैं।

 

 

उत्तर प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने उपस्थित प्रबुद्धजनों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि “जेवर में बनने वाले नोएडा अन्तराष्ट्रीय एयरपोर्ट के भूमि अधिग्रहण का कार्य विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में सकुशल सम्पन्न हुआ। आज उसी का परिणाम है कि एशिया के सबसे खूबसूरत एयरपोर्ट के भूमि पूजन का कार्यक्रम शीघ्र होने जा रहा है। निवेशक भी निर्भीकता से जेवर में अपना निवेश करने के लिए बहुत आतुर हैं।”

प्रभारी राधा मोहन सिंह ने आगे कहा कि “प्रत्येक जनपद में प्रदेश सरकार मेडिकल कालेज की स्थापना कराएगी। तत्कालीन सरकारों में नौकरियां बिकती थी। आज प्रदेश सरकार पारदर्शिता के साथ नौजवानों को नौकरी उपलब्ध कराई जा रही हैं।”

 

 

इस मौके पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, सांसद गौतम बुद्ध नगर डॉ महेश शर्मा, जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह, दादरी विधायक तेजपाल नागर, जिला पंचायत अध्यक्ष गौतमबुद्धनगर अमित चौधरी, भाजपा गौतमबुद्धनगर के अध्यक्ष विजय भाटी, पूर्व मंत्री भारत सरकार हरीश चंद भाटी, सत्येंद्र सिसोदिया, देवा भाटी और दादरी चेयरमैन गीता पंडित भी मौजूद रहीं।

Translate »