October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने जनता के सामने पेश किया साढ़े 4 साल का रिपोर्ट कार्ड

जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने सोमवार को यमुना प्राधिकरण में मीडिया के साथ प्रेस वार्ता की है। धीरेंद्र सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के साढ़े 4 वर्ष में योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद यहीं भी सबसे ज्यादा विकास हुआ है तो वह जेवर विधानसभा है।

 

 

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कि “बड़ी-बड़ी कंपनियां जेवर में अपने उद्योग धंधे स्थापित कर चुकी हैं, जिससे रोजगार के साधन जल्द खुलने जा रहे हैं। अपरेल पार्क में महिलाओं को भी रोजगार मिलेगा और वहां बने कपडों से दुनिया भर में जेवर का नाम विख्यात होगा। महिला सशक्तिकरण के लिए अपरेल पार्क अपनी अमिट छाप छोड़ेगा। स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी की स्थापना के लिए जमीन मिल चुकी है। जल्द ही क्षेत्र के युवाओं को यहां प्रशिक्षण मिलना शुरू हो जाएगा।”

 

 

जेवर विधायक ने बताया कि “प्रदेश सरकार में अपराध को लेकर जो अभूतपूर्व माहौल परिवर्तित हुआ है, वह आम आदमी के लिए अमूलचूल परिवर्तन है।” पुलिस कमिश्नरेट की स्थापना के बाद सुरक्षा के लिहाज से आज हर चौराहे पर पुलिस नजर आ रही है इसलिए क्राइम पर बहुत कंट्रोल हुआ है।

 

 

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि “प्रदेश सरकार महिला सशक्तिकरण को लेकर बहुत ही सजग है और नोएडा स्थित स्टेडियम में शूटिंग रेंज का नाम चंद्रो तोमर के नाम पर रखा जाना, महिला सशक्तीकरण की दिशा में एक सराहनीय प्रयास है।”
अंत में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने पत्रकार वार्ता में कहा कि “74 वर्षों से जेवर क्षेत्र में कोई भी महाविद्यालय नहीं था, आज इसी जेवर क्षेत्र में तीन महाविद्यालय के कार्य प्रगति पर है।”

Translate »