September 28, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह महिला पुलिस कर्मियों के साथ किया रात्रि भोजन, तोहफे में बांटी घड़ियां

प्रदेश सरकार के मिशन शक्ति अभियान के तहत जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्रामीण कोतवाली में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबलों के साथ रात्रि भोजन किया है।

जिसके बाद सभी महिला पुलिस कर्मियों को घड़ी दी गई। इसके अलावा गौतम बुद्ध नगर के ग्रामीण कोतवाली में तैनात महिलाकर्मियों के लिए टॉयलेट और कक्ष का निर्माण कार्य कराने की बात कहीं है।

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि “अपने घरों से कोसों दूर, विपरीत परिस्थितियों में भी अपनी ड्यूटी को अंजाम दे रही, पुलिसकर्मियों को ऐसा माहौल मिलना चाहिए, जिसे की वह जहां तैनात हैं, उसे भी अपना घर समझें। जिस तरीके से सड़कों पर और विभिन्न परिस्थितियों में वह अपनी ड्यूटी को अंजाम दे रही है, उसी को देखते हुए हमारा भी फर्ज बनता है कि उन्हें सुरक्षा देने के लिए हमें आगे आना चाहिए। इसी भावना से हम बेहतर समाज की स्थापना कर सकते हैं। महिलाएं भी कंधे से कंधा मिलाकर अगर राष्ट्र और समाज के लिए अपनी प्रतिभा का इस्तेमाल करेंगी तो निश्चिततौर से यह देश सशक्त होगा।

धीरेंद्र सिंह ने महिला पुलिसकर्मियों से बातचीत करके उनकी समस्याएं जानी है। इस मौके पर यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अरुण वीर सिंह और अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी रविंद्र कुमार के साथ जेवर स्थित प्रज्ञान पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या दीप्ति शर्मा, जेवर ब्लाक की प्रमुख मुन्नी देवी पहाड़िया और ग्रामीण क्षेत्र में लड़कियों को सिलाई व कढ़ाई सिखा रही महिलाएं भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहे।

Translate »